2/23/2022

gf se whatsapp पर चैट कैसे करें? बिना बोर किये रोमांटिक बातें

By:   Last Updated: in: ,

grlifirned se whatsapp पर चैट कैसे करें? 

gf se whatsapp chat kaise kare;क्या व्हाट्सएप पर भी अपनी गर्लफ्रेंड से इंटरेस्टिंग बातें हो सकती हैं? अरे नहीं नहीं ऐसे थोड़ी होता है..... व्हाट्सएप चैटिंग में गर्लफ्रेंड से इंटरेस्टिंग बातें कैसे कर सकते हैं, वो तो आमने सामने बैठकर ही होती है।.....क्या आप भी यही सोच रहे हैं? यदि हां तो अब तक आपको गर्लफ्रेंड से व्हाट्सएप पर बात करने के लिए जो तरिके आजमाए जाते हैं, उनका अंदाजा नहीं है। जी हां दोस्तों बिल्कुल सही सुना आपने, व्हाट्सएप पर अपनी गर्लफ्रेंड से चैटिंग करने के लिए कुछ ऐसे तरीके अजमाए जाते हैं, जिनसे आप गर्लफ्रेंड से अब व्हाट्सएप पर लंबी चैटिंग भी कर सकते हैं और तो और ऐसे में गर्लफ्रेंड के बोर होने का सवाल ही नहीं उठता। 

यदि आप Google pr search कर थे कि," girlfriend se whatsapp par kaise baat kare, gf se kaise baat kare, girl se chat kaise kare in hindi, whatsapp par chat kaise kare, ladki friend se chat kaise kare, whatsapp pe baat kaise kar, whatsapp par ladki ko impress kaise kare, व्हाट्सएप चैट कैसे करें, whatsapp me ladki se kaise baat kare. तो हमको बता दें कि आप बिल्कुल ही सही जगह पर हैं।

तो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे इस वीडियो में जहां हम आपके लिए लेकर आए हैं एक बेहद ही शानदार जानकारी क्योंकि यहां हम आपको बताने वाले हैं Gf से क्या बात करें WhatsApp पर, बिना बोर किये। दोस्तों हम सभी को लगता है कि इंटरेस्टिंग और रोमांटिक बातें तो सिर्फ फोन कॉल्स या आमने-सामने बैठकर ही होती है लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। आप चाहें तो अपनी गर्लफ्रेंड से व्हाट्सएप पर लंबे समय तक बेहद ही इंटरेस्टिंग तरीके से चैट कर सकते हैं। यही बताने वाले हैं हम आपको अपनी gf से whatsapp पर चैट करने के बेहतरीन तरिके निम्नलिखित हैं--

1. Same इंटरेस्ट वाली बातों पर टॉक कीजिए 

चाहे वह लड़का हो या लड़की, किसी को भी ऐसे टॉपिक पर बातें करना अच्छा लगता है, जिसमें दोनों का इंटरेस्ट हो। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि सेम इंटरेस्ट वाले टॉपिक पर बात करने के लिए कई सारी बातें होती है। यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड से व्हाट्सएप पर बात कर रहे हैं और आपके पास यदि कोई इंटरेस्टिंग टॉपिक नहीं है बात करने के लिए तो मानिए हमारी बात और सेम इंटरेस्ट वाली चीजों पर बात कीजिए। इससे आपका वक्त भी अच्छा गुजरेगा और चैटिंग करने में भी मजा आएगा।

2. अपने करीब होने का एहसास करवाइए 

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड से व्हाट्सएप पर बातें कर रहे हैं तो उसे ऐसा महसूस करवाइए जैसे आप उनके करीब हैं। बस आपको इसके लिए व्हाट्सएप पर इस तरह से बात करना है जैसे आप एक दूसरे से मिलकर बातें करते हैं। इससे आपकी गर्लफ्रेंड को भी लगेगा कि आप दोनों व्हाट्सएप पर नहीं बल्कि आमने सामने हो कर बात कर रहे हैं। यह आपके रिलेशनशिप के लिए काफी अच्छा होगा और WhatsApp पर चैटिंग के दौरान गर्लफ्रेंड बोर भी नहीं होगी।

3. रोमांटिक बातें कीजिए 

रोमांटिक बातें सुनना किसे नहीं पसंद? यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड से व्हाट्सएप पर चैटिंग कर रहे हैं तो उससे रोमांटिक बातें जरूर करें। हमारे कहने का मतलब यह है कि यदि आप उससे चैटिंग कर रहे हैं तो आप कुछ ऐसी बातें भी उनसे कह सकते हैं, जैसे -

"डार्लिंग ! तुम कितनी खूबसूरत हो, ऐसा लगता है जैसे मानो तुम्हारी जुल्फों की छांव में पूरा दिन गुजार दूं।"

"डियर, तुम्हें पता है? कभी कभी न मुझे ऐसा लगता है जैसे मानो ऊपर वाले ने तुम्हें सिर्फ और सिर्फ मेरे लिए ही बनाया है। बस मेरे लिए।.....I am very lucky yar..."

ऐसे सेंटेंस व्हाट्सएप पर चैटिंग के दौरान भी यह अहसास करवाते हैं कि आप उनसे बेहद प्यार करते हैं।

4. एक दूसरे से मिलने की प्लानिंग करें 

यदि आप लोंग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं और आप अपनी गर्लफ्रेंड से व्हाट्सएप पर चैटिंग कर रहे हैं, तो आप चाहे तो उससे मिलने की प्लानिंग के बारे में डिस्कशन कर सकते हैं। आप व्हाट्सएप पर चैटिंग के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड से कहां मिलेंगे, कैसे मिलेंगे और जब आप लोग साथ रहेंगे तो क्या खाएंगे, कहां घूमेंगे इस बारे में भी डिस्कस कर सकते हैं। यह आपके व्हाट्सएप चेटिंग को और भी इंटरेस्टिंग बनाता है।

5. एक दूसरे को जोक्स भेजिए 

यदि आप सोशल मीडिया चला रहे हैं, तो वहां कोई जोक्स यदि आपको पसंद आई तो आप उसे डाउनलोड कर लीजिए या स्क्रीनशॉट रख लीजिए और उसे व्हाट्सएप चैटिंग के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड को भेजिए। बस इस बात का ध्यान रखें कि वे जोक्स कोई बेहूदा या बोरिंग जोक्स ना हों बल्कि इंटरेस्टिंग और काफी मजाकिया हों। इसलिए यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड से व्हाट्सएप पर चैटिंग कर रहे हैं तो जोक्स भेजना काफी मजेदार हो सकता है, जिसमें ना तो आप बोर होंगे और ना ही आप ही गर्लफ्रेंड।

6. बीच-बीच में स्टीकर जरूर भेजिए 

व्हाट्सएप में कीबोर्ड के अलावा भी चैटिंग के दौरान कई ऐसे ऑप्शन होते हैं जहां कई सारे स्टीकर डाउनलोड करने के ऑप्शन दिखाई देते हैं। यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहे हैं और वह भी व्हाट्सएप पर, तो स्टीकर का फायदा जरूर उठाएं। बीच-बीच में आप उन्हें प्यारे प्यारे स्टीकर्स भेज सकते हैं, जिससे वह भी काफी इंटरेस्ट के साथ देना बोर हुए आपके साथ व्हाट्सएप चैट करेगी।

7. गर्लफ्रेंड के मैसेज का जवाब दीजिए 

कई लोग ऐसे होते हैं जो व्हाट्सएप पर चैटिंग के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड से सिर्फ अपनी ही बातें करते रहते हैं और उनकी बातों का कोई खास रिप्लाई नहीं करते या उन्हें जवाब नहीं देते। तो ऐसे में बता दें कि यदि आप भी ऐसा करते हैं तो आपकी यह आदत गर्लफ्रेंड को बोर कर सकता है। इसलिए यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड से व्हाट्सएप पर चैटिंग कर रहे हैं तो उसके मैसेज को ध्यान से पढ़ें और उसका जवाब दें। यदि आपको लगता है कि उसके जवाब इंटरेस्टिंग हो सकते हैं तो इंटरेस्टिंग जवाब देने की कोशिश करें। इससे आपकी गर्लफ्रेंड को भी चैटिंग करने के दौरान कोई बोरियत महसूस नहीं होगी और वह भी मजेदार तरीके से चैटिंग कर पाएगी।

8. फ्यूचर की सिचुएशन को इमेजिन करके डिस्कस किजिए 

व्हाट्सएप पर यदि आपको लंबी चैट करनी है और वह भी अपनी गर्लफ्रेंड से तो आप उनसे फ्यूचर के सिचुएशन की इमैजिनेशन करके कुछ बातें डिस्कस कर सकते हैं, जो काफी इंटरेस्टिंग होती है। जैसे कि आप उनसे पूछ सकते हैं कि शादी के बाद आप लोग हनीमून के लिए कहां जाओगे, इसके अलावा आपलोग फैमिली में होने वाली प्रॉब्लम्स कैसे हैंडल करोगे, फैमिली में कोई भी पार्टी कैसे सेलिब्रेट करोगे, आप दोनों फैमिली से नजरें बचाकर एक दूसरे को कैसे किस करोगे..... यह सब बातें आप व्हाट्सएप पर चैटिंग के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड से कर सकते हैं। इससे बोर होने वाली कोई बात ही नहीं होती है बल्कि आपकी चैटिंग और भी इंटरेस्टिंग बन जाती है।

9. किसी फंक्शन या पार्टी की फोटो मांगिए

यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड से व्हाट्सएप पर चैट कर रहे हैं और देर तक आपको बात करनी है तो आप चाहें तो बात आगे बढ़ाने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड से उसकी फोटोस मांग सकते हैं। यदि आपको याद हो कि आपकी गर्लफ्रेंड किसी पार्टी या फंक्शन में लास्ट टाइम कब गई थी तो आप उस फोटो को उससे मांग सकते हैं। जब आपकी गर्लफ्रेंड जानेगी कि आपको उसके लास्ट टाइम पार्टी या फंक्शन के बारे में अभी तक याद है, तो वह अंदर से बेहद खुश होगी और इस टॉपिक पर बातें करने लगेगी। इससे आपकी चैटिंग आगे बढ़ेगी। फिर जब आपकी गर्लफ्रेंड आपको फोटो भेजती है, तब आपका उस फोटो को कॉन्प्लीमेंट देना या उसकी तारीफ करना तो बनता है। इससे भी आप बिना बोर किए आसानी से व्हाट्सएप पर अपनी गर्लफ्रेंड से चैट कर सकते हैं।

10. अपनी तरफ से भी फोटो भेजिए 

कभी-कभी यदि आप कुछ खास कर रहे हैं तो अपनी गर्लफ्रेंड को उसकी फोटो भेज कर बातें कर सकते हैं और वह भी व्हाट्सएप पर। जी हां दोस्तों जरूरी नहीं कि कॉल पर ही आप अपनी गर्लफ्रेंड को सब कुछ बताएंगे, कुछ बातें व्हाट्सएप के चैट में भी हो सकती है। अब जैसे मान लीजिए आप रसगुल्ले, आइसक्रीम या पेस्ट्री जैसे टेस्टी डिजर्ट खा रहे हैं तो ऐसे में यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड को उसकी फोटो भेजेंगे, तो गर्लफ्रेंड के मुंह में पानी आना तो आम बात है। अब इससे आपकी बात भी आगे बढ़ेगी। इतना ही नहीं इसके अलावा यदि आप कोई प्रोग्राम में हैं या आपने कोई नया ड्रेस पहना है, तो भी अपनी फोटो गर्लफ्रेंड को भेज सकते हैं। कहीं ना कहीं लड़कियों को भी इंतजार रहता है कि उसका बॉयफ्रेंड कुछ ऐसा करे, जिससे उसके दिल को भी खुशी मिले।

तो दोस्तों देखा आपने, सिर्फ कॉल करके या आमने-सामने बैठकर ही अपनी गर्लफ्रेंड से इंटरेस्टिंग बातें नहीं की जा सकती बल्कि आप चाहें तो व्हाट्सएप पर भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ चैट करके अपनी चैटिंग को इंटरेस्टिंग बना सकते हैं। हमने यहां जो टिप्स आपको बताए हैं, यदि आप उसे फॉलो करते हैं तो हमारा दावा है कि आप अपनी गर्लफ्रेंड को बिना बोर किए घंटों चैटिंग बरकरार रख सकते हैं।

यदि आपको हमारी यह टिप्स पसंद आई और यह पोस्ट अच्छी लगी तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें। तो फिर मिलेंगे दोस्तों एक नए पोस्ट और रिलेशनशिप से जुड़े नए टिप्स के साथ, तब तक के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:
Write comment

आपके के सुझाव, सवाल, और शिकायत पर अमल करने के लिए हम आपके लिए हमेशा तत्पर है। कृपया नीचे comment कर हमें बिना किसी संकोच के अपने विचार बताए हम शीघ्र ही जबाव देंगे।