ladki ko propose karne ki himata kha se laye (इस तरह लाये लड़की को प्रपोज करने की हिम्मत)

नमस्कार दोस्तो मैं हूं kailasheducation का फाउंडर कैलाश और स्वागत करता हूं आप सभी का। इस लेख को पढ़ने से पहले एक बात जरूर जानले यहाॅ पर मैं आपका दोस्त हूं न की इस blog का फाउंडर और दोस्त चाहे जैसा भी हो उसकी बात का कभी बूरा नही मानना चाहिए। तो चलिए शुरू करते है---
अगर आप किसी लड़की से दिल से प्यार करते है लेकिन उस लड़की को दिल की बात ( लड़की को प्रपोज करने में) बताने से डर लगता है। अगर आप खोज रहे है ladki ko propose karne ki himata kha se laye लेकिन आप उसे प्रपोज करने की हिम्मत नही जुटा पा रहें हैं तो यह article केवल आपके लिए ही हैं बहुत ही सही जगह पर आए है आप इसे पढ़कर बिना देर किए आप सीधे लड़की को प्रपोज कर सकते हैं।
इस तरह करें लड़की को प्रपोज

लड़की को प्रपोज करने की हिम्मत कहा से लाये (ladki ko propose karne ki himata kha se laye)

देखों दोस्त जिस दिन तुम लड़की को प्रपोज करने जाओं उस दिन यह सोच कर घर से निकलना कि आज मुझे 50 लड़कियों को प्रपोज करना है जिसमें से 45 लड़कीयाॅ मेरा प्रपोजर ठुकराने वाली है और केवल 5 लड़कीयां ही प्रपोजर Accept करने वाली है।
तुमें डरना तो बिल्कुल भी नही है क्योंकि तुम, तुम हो और तुम किसी से नही डरते। तुम, इस दुनिया में किसी की भी बाप की बेटी से नही डरते चाहे वह मुकेश अंबानी की हो या किसी और की ही क्यों न हो? और रही बात उसकी तो वो ज्याद से ज्याद क्या कर लेगी तुम्हारा? तुम ही बताओं मुझे? या तो वो हाँ, कहेगी या फिर ना कहेगी या फिर एक खीच के देंगे इससे ज्याद कुछ नही कर सकती वो तुम्हारा। अगर ना कहेगें तो भी कोई बात नही हैं दुनिया मे लड़कियों की कमी थोड़ी न है भाई? बहुत आएगी और बहुत जाएगी।
मुझे पता है अब तुम क्या सोच रहे हो यही सोच रहे हो ना तुम कि प्यार तो एक ही बार होता है अरे ऐसा कुछ नही होता भाई किसने कहा तुम से? तुमे पूरा- पूरा अधिकार है दूसरा प्यार करने का। क्या तुम उसके गम में पूरी जिन्दगी यूं ही निकाल दोगें? उससे अच्छी मिलेंगी तुमें। अब चाहें जो भी हो? कम से कम दिल में यह सोचकर परेशान तो नही होगे कि मैं उसे प्रपोज कर देता तो शायद आज वह मेरी होती?  अगर वह तुम में एक हनके भी देती है तो ज्याद से ज्याद क्या होगा तुम्हारा, मरूगें थोड़ी ना विश्वास तो करों कुछ नही होगा तुम्हें, लेकिन अगर तुमने उसे प्रपोज नही क्या तो बहुत कुछ हो जाएगा। कोई ओर उसे प्रपोज कर देगा फिर बैठे रहना सिर पर हाथ धरकर। अगर हाँ कहती है तो जरा सोच तुम? एक नयी दुनिया मिलने वाली हैं तुमें जिसमें तुम, और वो होगी। तुम कोशिश तो करके देखों क्या पता वह तुम्हारा इंतजार कर रही हो? एक बार फिर से याद दिला दूं आपकों तुम, तुम हो ओर तुम किसी की बाप की बेटी से नही डरते। उम्मीद करता हूं यह लेख लड़की को प्रपोज करने की अपने अंदर हिम्मत लाने मे मददगार हुआ होगा। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ